मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

May 15, 2012

मेरी अग्रिम बधाई स्वीकारे .

क्या आप इस दशक के हिंदी चिट्ठाकार  बनना चाहते हैं ? तो तुरंत इस लिंक को अपने ब्लॉग मित्रो को फॉरवर्ड करिये . जितने आप को वोट देगे उतना संभावनाए अधिक होगी आप के पास इस  उपाधि को पाकर आपने ब्लॉग की टेम्पलेट में लगाने की . 
मेरी अग्रिम बधाई स्वीकारे क्युकी इस उपाधि के बाद आप को ब्लॉग भारत रत्न मिलना ही रह जाता हैं और वो आप को अगले साल अवश्य मिलेगा . उसके लिये भी अगर आप इस दौड़ मे शामिल हैं तो भी मेरी अग्रिम बधाई स्वीकारे . 

जो लोग पुरूस्कार देने में सक्षम हैं वो शुभकामना के अधिकारी हैं , मेरी शुभकामना . 
फिर मिलते हैं पुरूस्कार वितरण समारोह के विवरण के बाद 

6 comments:

  1. यह एक नायाब आयडिया है।

    हिंदी ब्लॉगिंग को एक दशक पूरा नहीं हुआ और दशक का ब्लॉगर और ब्लॉग चुना जा रहा है।
    यह एक नायाब आयडिया है। इसका नतीजा वही होगा कि सम्मान तो मिलेगा केवल 5 ब्लॉगर्स को अपमान आएगा बाक़ी सबके हिस्से में। न चुने जाने का दंश मालूम नहीं किसके संवेदनशील दिल को कितना ज़्यादा दुखा दे।
    गटबाज़ी और रंजिश की वजह से पहले ही बहुत से हिंदी ब्लॉगर्स रूख़सत हो चुके हैं लेकिन हिंदी ब्लॉगिंग के ताबूत में कीलें लगातार ठोंकी जा रही हैं।

    http://blogkikhabren.blogspot.com/2012/05/blog-post_14.html

    ReplyDelete
  2. चलिए हम भी आपको अग्रिम बधाई दे ही देते हैं, क्योंकि आप हो न हों आपका ब्लॉग तो उस दौड़ में शामिल कर ही दिया गया है (आयोजकों द्वारा)।

    फिर मिलेंगे भारत न सही देश रत्न मिलने के बाद।

    ReplyDelete
  3. आप सदी के सर्वश्रेष्ठ ब्लॉगर के रूप में भी अपने को नामित कर सकते हैं। इनाम की पक्की गारंटी- http://hindini.com/fursatiya/archives/2979#comments

    ReplyDelete

Blog Archive